Thursday, February 17, 2011

 16 फ़रवरी 2011 (मनिहारी) प्रतेक वर्ष की भांति इस वर्ष भी  महेंद्र मेमोरिअल बैडमेंटन प्रतियोगिता का आयोजन अमरवाणी संघ, गाँधी टोला(मनिहारी) के सौजन्य से कराया गया ! मुख्य अतिथि के रूप में पहुचे बाघमारा पंचायत के पूर्व मुखिया श्री जयप्रकाश सिंह के हाथों उदघाटन कराया गया ! कमिटी के अध्यक्ष श्री सुरेन्द्र पासवान के साथ सगुन पासवान, बिजय चौधरी, कपिल चौधरी, श्रवन पासवान, निर्मल पासवान, दुखा: पासवान, राजू, शशि आदि की उपस्थिति में गाँधी टोला तथा मनिहारी के और भी कई गणमान्य लोगों के साथ मृगेंद्र कुमार(निदेसक vcsm मनिहारी), उत्तम सिंह उपस्थित थें ! खेल की शुरुआत परम्परागत तरीके से महेंद्र जी की फोटो पर माल्यार्पण एवं मोमबती जलाकर की गयी ! पहले दिन के खेल में लडको की जोड़ी से सम्राट तथा छोटू एवं पंकज तथा मधुकर फ़ाइनल में पहुँचने के लिए जीतोर मेहनत के बाद अपनी जगह बनायी ! फ़ाइनल सेट में मधुकर एवं पंकज की जोड़ी लगातार तीसरे साल अपने उत्कृष्ट खेल प्रदर्शन से दर्शकों का मन जीतते हुए फ़ाइनल कप पर अपना कब्ज़ा जमाया !
                                                                जबकि दुसरे दिन के खेल में लडकीयों के बीच खेला गया ! सिंगल मुकाबले  में  कटिहार की वर्षा कुमारी एवं मनिहारी की खूसबू कुमारी ने फ़ाइनल में अपनी जगह बनायी ! कटिहार की वर्षा कुमारी ने खेल को अच्छे ढंग से खेला तथा जीत हाशिल की ! दोनों खिलाडियों ने अच्छा प्रदर्शन किया और दर्शको को बहूत आनंदित किया ! 

                                         फ़ाइनल अम्पायर के रूप अभय तथा अनिल पासवान ने बखूबी साथ निभाया जबकि कमेंट्री का भार प्रदीप चौधरी ने उठाया ! विजेता खिलाडियों को पुरुष्कार के साथ-साथ १५०/- रूपये प्रदान किया गया तथा  सभी खिलाडियों को मेडल प्रदान किया गया ! सभी खिलाडियों को मनिहारी vcsm शाखा के तरफ से पुस्तकें तथा ७००/- रूपये का छूट पत्र दिया गया ! कमिटी में कार्यरत विनोद पासवान, राजू,रवि, शशि कंचन पासवान ने इस आयोजन को सफल बनाने हेतु अपना योगदान दिया ! 
Reactions:

0 comments:

Post a Comment

Total Pageviews

Ads 468x60px

Featured Posts

Social Icons

.

.

Followers

Popular Posts